बॉलीवुड अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद ने रविवार को ट्विटर पर सुझाव दिया कि वर्तमान समय में सबसे बड़ा दान दूसरों को नौकरी देना है।

सोनू सूद ने रविवार को ट्वीट किया, “आज के समय में आप जो सबसे बड़ा दान कर सकते हैं वह है रोजगार देना।”

अभिनेता का ट्वीट ऐसे समय में आया है जब चल रहे कोविड -19 महामारी ने बहुत से लोगों को एक साल से अधिक समय से बेरोजगार कर दिया है, जो अपना गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

जब से यह महामारी हमारे देश में आई है, सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। आज वह कई लोगों के लिए भगवान से कम नहीं हैं। वे उनकी पूजा करते हैं क्योंकि केवल वही थे जिन्होंने दर्द को समझा और अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की।

और अब अपने नवीनतम ट्वीट में उन्होंने कहा कि लोग सबसे बड़ा दान कर सकते हैं – नौकरी देना। भारत में, हमने अक्सर लोगों को रोजगार पाने के लिए संघर्ष करते देखा है, चाहे वह छोटी या बड़ी नौकरी हो, नौकरी पाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है।

हर कोई यह देखकर बहुत प्रभावित होता है कि कैसे उनके जैसे अभिनेता ने हर संभव प्रयास किया और इसे इतना आसान बना दिया। दरअसल, ट्विटर पर बातचीत चल रही थी कि वह भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं। सोनू बेहद विनम्र थे, लेकिन उन्होंने राजनीति में आने से इनकार कर दिया और कहा कि उनके लिए एक आम आदमी बनना बेहतर है।

इसी बीच सोनू सूद ने हाल ही में अपने सूद चैरिटी फाउंडेशन के जरिए सीए की मुफ्त शिक्षा देने की पहल शुरू की है। इसके माध्यम से, अभिनेता का लक्ष्य प्रतिभाशाली छात्रों को मुफ्त कोचिंग, इंटर्नशिप के अवसर और अंत में रोजगार दिलाने में मदद करना है।

उसी की घोषणा करते हुए, सोनू ने हाल ही में ट्वीट किया: “भारत की अर्थव्यवस्था को विकसित करने के लिए, हमें उज्ज्वल सीए की आवश्यकता है। एक छोटा सा कदम। ”

अभिनेता यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि खराब इंटरनेट कनेक्टिविटी वाले केरल के कुछ स्थानों पर छात्र ऑनलाइन कक्षाओं से न चूकें।

सोनू ने शनिवार को ट्वीट किया, “केरल में मोबाइल टावर की रेकी शुरू, कोई भी छात्र अपनी ऑनलाइन क्लास मिस नहीं करेगा।”

वह हर तरह से एक प्रेरणा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.