समर्थन संगठन के एक सदस्य के रूप में, आपका ध्यान ग्राहकों की जरूरतों के लिए एक वकील के रूप में सेवा करते हुए Oracle ग्राहक आधार को बिक्री के बाद समर्थन और समाधान प्रदान करना है। यह फोन और इलेक्ट्रॉनिक साधनों के माध्यम से गैर तकनीकी ग्राहकों की जिज्ञासाओं का हल करने के बाद बिक्री के साथ-साथ, शामिल है के उपयोग के संबंध और हमारे इलेक्ट्रॉनिक सहायता सेवा के लिए समस्या निवारण तकनीकी प्रश्न। ग्राहकों के लिए संपर्क का एक प्राथमिक बिंदु, आप समर्थन के साथ ग्राहक संबंधों को सुविधाजनक बनाने और विविध ग्राहक स्थितियों और उन्नत मुद्दों पर आंतरिक Oracle कर्मचारियों को सलाह और सहायता प्रदान करने के लिए जिम्मेदार हैं।

एक सलाहकार प्रणाली इंजीनियर के रूप में, आपसे समस्या-समाधान/परिहार टीम के एक विशेषज्ञ सदस्य होने की अपेक्षा की जाती है और अत्यंत जटिल (अक्सर पहले अज्ञात), महत्वपूर्ण ग्राहक मुद्दों को हल करने में अत्यधिक कुशल होते हैं। उच्च स्तर की स्वायत्तता के साथ सौंपे गए कर्तव्यों का पालन करना और नियमित आधार पर ग्राहक की स्थिति और तकनीकी मामलों पर प्रबंधन को रिपोर्ट करना, आपसे प्रबंधन से बहुत सीमित मार्गदर्शन के साथ काम करने की उम्मीद की जाएगी। इसके अलावा, ग्राहकों और Oracle कर्मचारियों द्वारा विशेषज्ञ तकनीकी सलाह प्रदान करने के लिए सलाहकार सिस्टम इंजीनियर की मांग की जाती है।

व्यक्तिगत रूप से और टीम के सदस्य के रूप में अग्रणी योगदानकर्ता, दूसरों को दिशा और सलाह प्रदान करना। कार्य गैर-नियमित और बहुत जटिल है, जिसमें विशेषज्ञता के क्षेत्र में उन्नत तकनीकी/व्यावसायिक कौशल का अनुप्रयोग शामिल है। पर्याप्त ग्राहक इंटरफेसिंग के कारण, ग्राहकों की संतुष्टि के उच्चतम स्तर को लगातार प्राप्त करते हुए, असाधारण संचार कौशल के साथ स्वतंत्र आधार पर ग्राहकों के साथ काम करने की एक प्रदर्शित क्षमता। कंप्यूटर विज्ञान, इंजीनियरिंग या समकक्ष अनुभव में स्नातक * और मास्टर डिग्री दोनों इस पद को लेने से पहले 8 साल से संबंधित अनुभव। इसके अलावा, Oracle* के मुख्य उत्पादों, अनुप्रयोगों और उपकरणों के साथ अनुभव।

Oracle की रोजगार प्रक्रिया के भाग के रूप में उम्मीदवारों को एक पूर्व-रोजगार स्क्रीनिंग प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करना होगा। इसमें पहचान और रोजगार सत्यापन, पेशेवर संदर्भ, शिक्षा सत्यापन और पेशेवर योग्यता और सदस्यता (यदि लागू हो) शामिल होंगे।

Oracle आधुनिक व्यवसाय को सशक्त बनाने के लिए एप्लिकेशन, डेटाबेस, सर्वर, स्टोरेज और क्लाउड तकनीकों की एक एकीकृत सरणी प्रदान करता है। अधिकांश कंपनियों के लिए, लचीलापन महत्वपूर्ण है। ओरेकल सॉफ्टवेयर, सिस्टम और क्लाउड परिनियोजन मॉडल की एक विस्तृत पसंद प्रदान करता है – जिसमें सार्वजनिक, ऑन-प्रिमाइसेस और हाइब्रिड क्लाउड शामिल हैं – यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रौद्योगिकी एक व्यवसाय की अनूठी जरूरतों के लिए फ्लेक्स है।

ओरेकल क्लाउड प्लेटफॉर्म, इंफ्रास्ट्रक्चर और एप्लिकेशन सेवाओं का एक पूर्ण, एकीकृत स्टैक है। उन्नत स्केलेबिलिटी और सुरक्षा के साथ, ओरेकल क्लाउड पूरे उद्यम में तकनीकी चपलता को सक्षम बनाता है, लोगों को स्पष्ट अंतर्दृष्टि के लिए जानकारी से जोड़ता है, और सरलीकृत वर्कफ़्लो के माध्यम से दक्षता को बढ़ावा देता है।

145 देशों में 420,000 से अधिक ग्राहकों ने अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए Oracle तकनीक का उपयोग किया है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.