आकार कल, आज

क्या होगा यदि आप प्रभावशाली और अभिनव तरीके से अभूतपूर्व क्लाउड समाधान पेश करके कंपनियों के ड्राइव करने के तरीके को आकार दे सकें और अपनी व्यावसायिक सफलता बढ़ा सकें? Oracle में, आप हमारी एप्लिकेशन सॉल्यूशन इंजीनियरिंग (एसई) टीम के हिस्से के रूप में वैश्विक उद्योगों की एक श्रृंखला में हमारे ग्राहकों के साथ मिलकर टुमॉरो टुडे बना सकते हैं।

आवेदन समाधान इंजीनियरिंग टीम में शामिल हों

हमारे एसई के पास विशेषज्ञ और उद्योग ज्ञान है जो हमारे ग्राहकों को उनकी क्लाउड यात्रा बनाने में मदद करता है। बिक्री के साथ साझेदारी में, हम अपने ग्राहकों के साथ उनके व्यवसायों में उत्कृष्ट आरओआई चलाने के लिए एक अभिनव समाधान रोडमैप के साथ उन्हें प्रेरित करने के लिए सहयोग करते हैं।

यह भूमिका सऊदी अरब में SaaS – ERP Solution से जुड़ी होगी।

क्या करेंगे आप?

– सास – ईआरपी सॉल्यूशन के व्यावसायिक मूल्य को स्पष्ट करने के लिए बिक्री चक्र के सभी चरणों में सेल्स टीम के साथ पार्टनर और लीड
– प्रासंगिक और अभिनव समाधानों की सिफारिश करने के लिए उद्योग ज्ञान का लाभ उठाएं जो आपके ग्राहकों के वांछित परिणामों का समर्थन करते हैं और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करते हैं।
– सुनिश्चित करें कि ग्राहकों की प्रमुख व्यावसायिक आवश्यकताओं और प्रेरणाओं को पूरी तरह से समझा और संबोधित किया गया है
– Oracle SaaS – ERP सॉल्यूशन को विभिन्न प्रकार के बाहरी और आंतरिक हितधारक दर्शकों के लिए डिज़ाइन, प्रस्तुत और स्पष्ट करें
– ग्राहकों के वांछित परिणाम प्राप्त करने और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए बाधाओं पर काबू पाने पर ध्यान दें।
– अद्यतित रहें और सास में अपने कौशल और ज्ञान को बढ़ाएं – ईआरपी समाधान और आधुनिक प्रदर्शन तकनीक demonstration
– प्रतिस्पर्धी परिदृश्य को संबोधित करें और आपत्तियों को संभालें
– एक सफल ग्राहक कार्यान्वयन के लिए एक आसान हैंडओवर सुनिश्चित करें
– एक विश्वसनीय विशेषज्ञ के रूप में ओरेकल का प्रतिनिधित्व करें, कार्यशालाओं के माध्यम से और ग्राहक या उद्योग की घटनाओं में वर्तमान और नई उत्पाद जानकारी प्रदान करें
– एसई समुदाय में सक्रिय योगदान के माध्यम से ईसीईएमईए अनुप्रयोगों के रणनीतिक विकास को बढ़ावा दें

आपको क्या कौशल चाहिए?

– उत्कृष्ट संचार और प्रस्तुति कौशल
– अभिनव सोच
– मजबूत सहयोग कौशल
– नेटवर्किंग कौशल
– ड्राइव और लचीलापन
– जिज्ञासा
– भावात्मक बुद्धि
– स्व-प्रबंधन की क्षमता
– जटिल ग्राहक जरूरतों को व्यावसायिक समाधानों में बदलने की क्षमता

अनुभव और योग्यता

– व्यावसायिक अनुप्रयोगों का व्यापक ज्ञान (ईआरपी समाधान):
– कार्यबल प्रबंधन
– लाभ और मुआवजा
– प्रतिभा प्रबंधन
– सामरिक कार्यबल योजना
– प्रतिभा अधिग्रहण
– कर्मचारी विकास
– स्वास्थ्य और सुरक्षा
– एंटरप्राइज ट्रांसफॉर्मेशन प्रोजेक्ट्स में प्री-सेल्स या इंप्लीमेंटेशन कंसल्टेंट के रूप में 12 साल का अनुभव या ईआरपी कंसल्टेशन में 12 साल का बिजनेस एक्सपीरियंस।
– अन्य समाधानों के साथ ईआरपी समाधान बातचीत की बहुत अच्छी समझ, जैसे: वित्तीय, परियोजनाएं, बिक्री या कोई अन्य समाधान।
– ईआरपी सॉफ्टवेयर (ओरेकल, एसएपी, इंफोर या अन्य) को लागू करने या प्रदर्शित करने का अनुभव वांछित है, लेकिन इसकी आवश्यकता नहीं है।
– ईआरपी व्यवसायी अनुभव एक प्लस है।
– बिक्री, पूर्व-बिक्री, उत्पाद प्रबंधन, या परामर्श भूमिका में पिछला कार्य अनुभव भी एक प्लस माना जाएगा।
– नवाचार को बढ़ावा देने के लिए प्रौद्योगिकी को लागू करने की क्षमता, डिजाइन सोच का उपयोग करने में अनुभव और ग्राहक यात्रा मैपिंग प्लस
– स्नातक / परास्नातक डिग्री या समकक्ष वांछनीय
– अरबी और अंग्रेजी में धाराप्रवाह (अन्य भाषाएं एक प्लस हैं)
– यात्रा की आवश्यकता है, लगभग। 30%

इस पद के लिए कोई वीज़ा प्रायोजन उपलब्ध नहीं है

Oracle की रोजगार प्रक्रिया के भाग के रूप में उम्मीदवारों को एक पूर्व-रोजगार स्क्रीनिंग प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करना होगा। इसमें पहचान और रोजगार सत्यापन, पेशेवर संदर्भ, शिक्षा सत्यापन और पेशेवर योग्यता और सदस्यता शामिल होगी (यदि लागू हो)

Oracle आधुनिक व्यवसाय को सशक्त बनाने के लिए एप्लिकेशन, डेटाबेस, सर्वर, स्टोरेज और क्लाउड तकनीकों की एक एकीकृत सरणी प्रदान करता है। अधिकांश कंपनियों के लिए, लचीलापन महत्वपूर्ण है। ओरेकल सॉफ्टवेयर, सिस्टम और क्लाउड परिनियोजन मॉडल की एक विस्तृत पसंद प्रदान करता है – जिसमें सार्वजनिक, ऑन-प्रिमाइसेस और हाइब्रिड क्लाउड शामिल हैं – यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रौद्योगिकी एक व्यवसाय की अनूठी जरूरतों के लिए फ्लेक्स है।

ओरेकल क्लाउड प्लेटफॉर्म, इंफ्रास्ट्रक्चर और एप्लिकेशन सेवाओं का एक पूर्ण, एकीकृत स्टैक है। उन्नत स्केलेबिलिटी और सुरक्षा के साथ, ओरेकल क्लाउड पूरे उद्यम में तकनीकी चपलता को सक्षम बनाता है, लोगों को स्पष्ट अंतर्दृष्टि के लिए जानकारी से जोड़ता है, और सरलीकृत वर्कफ़्लो के माध्यम से दक्षता को बढ़ावा देता है।

145 देशों में 420,000 से अधिक ग्राहकों ने अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए Oracle तकनीक का उपयोग किया है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.